Gadar 2 movie climax scene leaked video: गदर 2 फिल्म का क्लाइमैक्स सीन हुआ लीक, देखे सनी देओल की पूरी विडियो

Gadar 2 movie climax scene leaked video: भारत के सबसे स्ट्रांग और एंग्री हीरो सनी देओल की फिल्म गदर एक प्रेम कथा जिस किसी ने भी देखी वह सनी देओल की देश के लिए प्रेम, देशभक्ति और सकीना के लिए प्यार को फिल्म में देखकर  हर कोई सनी देओल का दीवाना हो गया था|

गदर 2 भारतीय फिल्म इतिहास की सबसे बड़ी सीक्वल फिल्म है। अर्थात “गदर एक प्रेम कथा ” के बाद आने वाला अगला भाग गदर 2 यह पूरे दो दशकों के बाद रिलीज होने वाली है जिसमें “गदर एक प्रेम कथा ” फिल्म मैं  तारा सिंह के बच्चे का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा ही गदर 2 में तारा सिंह के जवान हुए बेटे का किरदार निभा रहे हैं।

जबसे गदर एक प्रेम कथा फिल्म रिलीज हुई थी और जिस किसी ने भी वह फिल्म देखा था उन्हें याद होगा उस फिल्म के हर एक किरदार को लोगों ने ढेर सारा प्यार दिया था और सभी किरदार को काफी पसंद किया था|

Gadar-2-movie-climax-scene-leaked-video
गदर 2 फिल्म का क्लाइमैक्स सीन हुआ लीक, देखे सनी देओल की पूरी विडियो

गदर एक प्रेम कथा फिल्म की कहानी का अंत को देखकर सभी दर्शकों ने यह सोचा था कि फिल्म की कहानी बस यहीं तक खत्म होती है लेकिन काफी समय के बाद जब गदर फिल्म के मेकर्स ने यह घोषणा की कि गदर फिल्म का पार्ट 2 जल्द ही आने वाला है तब से हर एक भारतवासी गदर 2 फिल्म को देखने के लिए बेताब हो रहा है और उत्सुक हो रहा है।

गदर 2 फिल्म का पोस्टर फिल्मेकर्स के द्वारा हाल ही में रिलीज किया गया था| गदर 2 पोस्टर को देखकर ही सनी देओल और गदर फिल्म के फैंस इसका अगला भाग को जल्दी से देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं|

गदर फिल्म की आए दिन  फिल्म सेट से कोई ना कोई सीन या फोटो लिक होती रहती है और वह फोटो तुरंत ही सोशल मीडिया में आग की तरह फैल जाती है और वायरल हो जाती है इससे आप समझ सकते हैं कि गदर 2 फिल्म के लिए लोग कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अभी हाल ही में गदर 2 फिल्म का एक सीन बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो गदर 2 फिल्म का क्लाइमैक्स सीन बताया जा रहा है।

यह वायरल वीडियो गदर 2 फिल्म का climax सीन बताया जा रहा है। गदर 2 फिल्म के रिलीज से पहले ही लीक हुआ वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और काफी तेजी से गदर 2 के इस एक्शन सीन को लोग वायरल कर रहे है और पूरी फिल्म देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं अर्थात गदर 2 फिल्म के रिलीज होने को बेकरार हो रहे हैं|

गदर 2 फिल्म का क्लाइमैक्स सीन वायरल हुआ लीक विडियो

आये दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी तरह गदर 2 फिल्म के सेट पर से कोई ना कोई फोटो या वीडियो लीक हो जाती है और वह इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो जाती है क्योंकि हर एक भारतीय गदर फिल्म का फैन है और उसकी अगली आने वाले गदर 2 फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है|

कुछ समय पहले ही गदर 2 फिल्म का एक फोटो वायरल हुआ था जिसमें सनी देओल एक रथ के पहिए को उठा रखे थे जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रहे थे वह फोटो भी काफी दिनों से अभी भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

अभी गदर2 फिल्म का एक climax सीन का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में गदर फिल्म के तारा सिंह अर्थात सनी देओल और सकीना इन दोनों को एक खाली मैदान में खंभों से बांधकर रखा गया है और वीडियो में दिख रहा है कि कई सारे पाकिस्तानी फौजी सकीना और तारा सिंह के ऊपर बंदूक ताने हुए हैं।

आगे वीडियो में देखा जा सकता है कि तारा सिंह को गुस्सा आता है और वह गुस्से में पूरे खंभे को ही तोड़ देते हैं जिसके बाद सभी पाकिस्तानी फौज तारा सिंघ के ऊपर हडबडाते हुए बंदूके तान देती हैं|

गदर 2 में भी फुल एक्शन में नजर आयेंगे तारा सिंह

गदर 2 फिल्म का समय-समय पर कुछ ना कुछ फोटो फिल्म के सेट पर से लीक हुई है और लीक होते ही आग की तरह इंटरनेट पर वायरल होती रही है चाहे वह गदर 2 फिल्म का एक सीन जिसमें सनी देओल गुस्से में रथ के पहिए को उखाड़ कर अपने हाथ में लिए हुए हैं वह फोटो हो या हाल ही में वायरल हुआ वीडियो जिसमें तारा सिंह पूरे के पूरे खंभे को ही उखाड़ कर गुस्से में नजर आते हुए दिख रहे हैं।

शायद ही कोई हो सकता है जिसने “गदर एक प्रेम कथा” फिल्म ना देखी हो. जिस किसी ने भी गदर एक प्रेम कथा फिल्म देखि है उसमें आपने देखा होगा कि फिल्म की शुरुआत से लेकर फिल्म के अंत तक कई एक्शन और फाइटिंग सीन दिखाई देते है.

दूसरी बात जिस फिल्म में सनी देओल काम करें और उसमें एक्शन सीन ना हो ऐसा तो कोई सोच भी नहीं सकता|

गदर 2 फिल्म भी पूरी तरह एक्शन से भरपूर होने वाली है और इस फिल्में सनी देओल का पहले से भी और विकराल रूप देखने को मिलने वाला है ऐसा फैंस आपस में ही चर्चा कर रहे हैं.

क्या होगी गदर 2 फिल्म की स्टोरी

गदर एक प्रेम कथा अर्थात गदर पार्ट वन फिल्म की कहानी तारा सिंह के द्वारा सकीना को पाकिस्तान से हिंदुस्तान लाने की थी जिसमें तारा सिंह कई मुसीबतों का सामना करते हुए पाकिस्तान जाते हैं और सकीना को उसके बाप अशरफ अली से छुड़वा कर पाकिस्तान से हिंदुस्तान वापस ले आने की कोशिश करते हैं जिसके कारण तारा सिंह, उनकी बीवी सकीना और उनका बच्चा तीनों कई मुसीबतों का सामना करते करते हैं। 

गदर 2 फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा‘ का ही अगला भाग होने वाला है जिसमें तारा सिंह 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान अपने बेटे चरणजीत को वापस लाने के लिए पाकिस्तान लौटते हैं और जिसके लिए कई मुसीबतों का सामना करते हैं। 

गदर 2 मूवी की पोस्टर ने मचा राखी है धूम

हाल ही में गदर 2 फिल्म का पोस्टर फिल्मेकर्स के द्वारा रिलीज किया गया था यह पोस्टर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है पोस्टर में बड़े बड़े अक्षरों में हिंदुस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ है और तारा सिंह एक हथौड़े को हाथ में ले रखे हुए हैं और काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। 

गदर2 फिल्म के पोस्टर को ही देखकर कई फैंस फिल्म के जबरदस्त होने का अनुमान जता रहे हैं। 

कब होगी गदर 2 फिल्म भारत में रिलीज़

गदर 2 फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा इसको लेकर भी काफी सारे अफवाह उड़ते रहे हैं. हाल ही में काफी अफवाह उडी थी कि गदर 2 फिल्म 26 जनवरी 2023 को ही रिलीज होने वाली है लेकिन वह खबर झूठ निकली अंत में यह पक्की खबर मेकर्स के द्वारा बताई गई है की गदर 2 फिल्म 15 अगस्त के आसपास अर्थात भारत के आजादी के दिन के आसपास रिलीज होने वाली है.

सनी देओल ने हाल ही में अपने टि्वटर हैंडल पर गदर 2 फिल्म की पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “हिंदुस्तान जिंदाबाद है… जिंदाबाद था…. और जिंदाबाद रहेगा!” इसी के साथ सनी देओल आगे लिखते हैं “इस स्वतंत्रता दिवस हम आपके लिए दो दशकों के बाद भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल लेकर आए हैं. गदर 2 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।” 

इस ट्वीट के बाद सही गदर 2 को देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक हो रहे हैं और बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

5/5 - (2 votes)

Leave a Comment